सनी देओल की गदर 2, शाहरुख खान की पठान 'हिट हैं' पर हेमा मालिनी पर: लोग इसे देखना पसंद करते हैं ...


जनवरी में रिलीज़ हुई 'पठान' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गदर 2 का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है।

अनुभवी अभिनेता और राजनीतिज्ञ हेमा मालिनी ने कहा है कि दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्में देखना चाहते हैं और उन्होंने शाहरुख खान की पठान और उनके सौतेले बेटे सनी देओल की गदर 2 का उदाहरण दिया। समाचार एजेंसी पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में, हेमा ने यह भी कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म 'टाइम पास' हैं. हेमा ने यह भी कहा कि वह चाहती हैं कि 'सभी निर्माता आगे आएं और उन्हें साइन करें' और उन्हें 'अच्छी भूमिकाएं' दें।

पीटीआई से बात करते हुए, हेमा ने कहा, "(बड़े) स्क्रीन पर फिल्में बहुत अलग होती हैं, जिसकी हम आदत रखते हैं। मैं उस तरह की फिल्मों की आदी हूं... बड़े पर्दे। इसलिए, यह ओटीटी और वेब सीरीज सभी हैं टाइम पास के लिए अच्छा है, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कितना अद्भुत है। यही कारण है कि जब गदर 2 और पठान और सभी बड़े पर्दे पर आए, तो वे सभी हिट रहे। लोग बड़ी स्क्रीन देखना पसंद करते हैं, जो कि अलग है छोटी स्क्रीन।"

इस साल जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख खान की 'पठान' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सनी देओल की गदर 2 का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह और अधिक अभिनय भूमिकाएं करने की इच्छुक हैं, हेमा ने कहा, "मैं यह (फिल्में) करना चाहूंगी। अगर मुझे कुछ अच्छी भूमिकाएं मिलेंगी, तो निश्चित रूप से, क्यों नहीं? मैं चाहूंगी कि सभी निर्माता आगे आएं।" और मुझ पर हस्ताक्षर करो। मैं वहां हूं।"

News Source: SM Hindi News

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ